\
अक्षय ने शुरू किया फिल्म 'बेल बॉटम' पर काम, घर से ही कर रहे तैयारी
Wednesday, May 27, 2020 15:41 IST
By Santa Banta News Network
इस साल के शुरुआत में अक्षय कुमार ने अपनी एक और आगामी फिल्म बेल बॉटम की घोषणा की थी और फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी साझा किया था. बेल बॉटम एक स्पाई-थ्रिलर फिल्म होगी जिसकी कहानी 80 के दशक में स्थित होगी. 80 के दशक के स्टाइल में अक्षय का दमदार फर्स्ट लुक देख कर ही उनके फैन्स इस फिल्म के उत्सुक हो उठे थे और अब खबर आ रही है की अक्षय ने इस फिल्म पर काम भी शरू कर दिया है.

अक्षय और फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म पर अब घर बैठे ही काम करने का निर्णय लिया है और हाल ही में फिल्म के निर्माता निखिल अडवाणी ने इसकी कहानी अक्षय को विडियो कांफ्रेंस के ज़रिये सुबह 6 बजे सुनाई. इस बात की जानकारी खुद निखिल ने ही ट्वीट करके दि, उन्होंने लिखा "लॉकडाउन में अक्षय कुमार के लिए कुछ नहीं बदला, सुबह छह बजे उन्हें 'बेल बॉटम' की पटकथा सुनायी".

लॉकडाउन के कारण अब घर बैठ कर स्क्रिप्ट सुनने और काम की चर्चा करने का चलन बढ़ रहा है. जहाँ पहले इन सब के लिए टीम को मिलना पड़ता था अब ये सब घर पर ही करके सिर्फ शूटिंग के लिए लोग एक दुसरे से मिल रहे हैं. बता दें की रंजित तिवारी के निर्देशन में बनी बेल बॉटम सत्य घटनाओं पर आधारित है. फिल्म के निर्माता हैं वशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मधु भोजवानी व निखिल अडवाणी और ये २२ जनवरी 2021 को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments