\
`सत्यमेव जयते 2 में दिखेगा जॉन अब्राहम का हल्क जैसा रूप` - मिलाप ज़वेरी
Friday, May 29, 2020 15:22 IST
By Santa Banta News Network
जॉन अब्राहम पिछले कुछ सालों में 'सत्यमेव् जयते', 'रोमियो, अकबर, वॉल्टर' और 'बाटला हाउस' जैसी फ़िल्में करने के बाद से एक्शन-थ्रिलर व् देशभक्ति से जुडी फिल्मों के फिल्म निर्माताओं के चहेते बन गए हैं. जल्द ही वे हमें लक्ष्य राज आनंद की 'अटैक' में नज़र आएँगे जिसके बाद वे दिखेंगे सत्यमेव जयते के सीक्वल 'सत्यमेव जयते 2' में जिसे लेकर हाल ही में मिलाप ने जॉन के किरदार के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किये.

हाल ही में एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान मिलाप ने बताया की लॉकडाउन के कारण सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग चाहे शुरू नहीं हो पायी लेकिन इस समय का फायदा उठाते हुए वे फिल्म की कहानी को और मज़बूत करने में लगे हुए हैं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया की सत्यमेव जयते 2 में जॉन का किरदार एक सुपर हीरो की तरह होगा और फिल्म में जॉन ऐसे स्टंट्स करते दिखेंगे जो फैन्स ने आज तक नहीं देखे होंगे बिलकुल हल्क की तरह.

आगे बात करते हुए मिलाप ने ये भी कहा की सत्यमेव जयते 2 की कहानी के ज़रिये उन्होंने सत्यमेव जयते 3 की कहानी के लिए भी आईडिया निकाल लिया है. जी, ये जॉन के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है की इस फिल्म सीरीज़ का दुसरा पार्ट रिलीज़ होने से पहले ही तीसरा पार्ट भी लगभग कन्फर्म हो गया है.

बता दें की मिलाप जावेरी के निर्देशन में बन रही सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में दिखेंगी साथ ही मनोज बाजपाई और अमायरा दस्तूर भी नज़र आएँगे. फिल्म के निर्माता हैं भूषण कुमार, निखिल अडवाणी, मोनिशा अडवाणी और मधु भोजवानी. सत्यमेव जयते 2 इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज़ होनी थी मगर लॉकडाउन के कारण अब ऐसा होना मुश्किल है.
Hide Comments
Show Comments