\
अक्षय की 'पृथ्वीराज' का 12वीं सदी का सेट टूटने के लिए तैयार!
Friday, May 29, 2020 15:26 IST
By Santa Banta News Network
कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण सब तरफ उथल - पुथल मची हुई है और बॉलीवुड का भी यही हाल है. 2 महीने के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री को लॉकडाउन के कारण हुआ नुक्सान कम नहीं हो रहा है बल्कि बढ़ ही रहा है. हाल ही में खबर आई है की अक्षय कुमार की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 'पृथ्वीराज' को भी इससे बड़ा नुक्सान होने वाला है.

दरअसल पृथ्वीराज की शूटिंग के लिए फिल्म के निर्माताओं ने मुंबई में 12वीं सदी के हिसाब से एक अच्छा ख़ासा सेट तैयार किया था जहाँ फिल्म का एक ज़रूरी वॉर सीन फिल्माया जाना था. मगर लॉकडाउन के कारण ऐसा कुछ भी हो नहीं पाया और अब इस सेट का रखरखाव करना मुमकिन नहीं है इसलिए इसे जल्द ही तोड़ा जाएगा जिससे निर्माताओं को नुकसान होना तय है.

बता दें की चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ पूरा मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में कदम रखेंगी. साथ ही फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर, गोविन्द पाण्डेय, ललित तिवारी, अजोय चक्रबोर्ती और शरद जोशी भी नज़र आएँगे. पृथ्वीराज के निर्माता हैं आदित्य चोपड़ा और ये फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज़ होनी थी मगर अब आगे बढ़ गयी है.
Hide Comments
Show Comments