\
'फिल्म इंडस्ट्री से भी बड़ा माफिया है, म्यूजिक इंडस्ट्री' - सोनू निगम
Friday, June 19, 2020 16:57 IST
By Santa Banta News Network
निगम सुशांत सिंह राजपूत के निधन से फ़िल्म इंडस्ट्री हिली हुई है। उनके परिजनों से लेकर फैंस और उन्हें जानने वाले बेहद दुखी हैं। किसी की समझ नहीं आ रहा कि आख़िर ऐसा हुआ कोई एक्टर इतना फेमस होने के बाद खुदकुशी कैसे कर सकता है। सोशल मीडिया में दुख ज़ाहिर करने के साथ नेपोटिज़्म की बहस छिड़ गयी है।

गायक सोनू निगम ने भी हाल ही में इस बात पर सोशल मीडिया पर एक विडियो साझा किया और कहा की "इस समय हमारा देश बहुत बुरे दौर से गुज़र रहा है| बॉलीवुड में एक के बाद एक एक्टर्स की मौत ने बॉलीवुड को हिला दिया है| दूसरी तरफ चीन के साथ चल रहे तनाव से भी देश आहत है|देश के लिए हमारे जवान रोज़ शहीद हो रहे है|"

"मैं समझ सकता हूं बिज़नस में कमाई करना ज़रूरी है। बॉलीवुड में कई लोगों को लगता है हम रूल करें। मैं कम उम्र में आ गया था तो निकल गया। जो नये बच्चे हैं उनके लिए बड़ा मुश्किल है। कितने लड़के, लड़कियां मुझे बोलते हैं, वो बहुत परेशान है| प्रोड्यूसर काम करना चाहता है, म्यूज़िक काम करना चाहता है, डायरेक्टर काम करना चाहता है, मगर म्यूज़िक कंपनी बोलेगी ये हमारा आर्टिस्ट नहीं है।"

सोनू ने आगे कहा "मैं समझ सकता हूं कि आप लोग म्यूज़िक को कंट्रोल करते हैं। लेकिन ऐसा मत कीजिए, किसी को तंग मत कीजिये । यह जो कुछ लोगों के हाथों में ताकत है, यह ठीक नहीं है|"

View this post on Instagram

You might soon hear about Suicides in the Music Industry.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

मैं अपनी म्यूज़िक इंडस्ट्री के गुज़ारिश करूंगा कि आज सुशांत सिंह राजपूत मरा है, एक एक्टर मरा है। कल आप किसी सिंगर के बारे में सुन सकते हैं। किसी कम्पोज़र के बारे में भी सुन सकते हैं। या किसी गीतकार के बारे में भी सुन सकते हैं। ये जो माहौल है हमारे म्यूज़िक में, यहाँ फ़िल्मों से ज़्यादा माफिया हैं । सोनू ने कहा की एक बड़े सुपर स्टार ने अपना ग्रुप बना रखा है| उन्होंने कहा की आज जिस बड़े एक्टर पर अंगुलियां उठ रही हैं, उसने अरिजीत सिंह के साथ ऐसा कर रखा है। आप अपनी पॉवर का ऐसे गलत इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं।
Hide Comments
Show Comments