\
बिग बॉस 14' का  धमाकेदार आगाज, देखिये कैसी रही  कंटेस्टेंट्स की एन्ट्री
Sunday, October 04, 2020 15:30 IST
By Santa Banta News Network
बिग बॉस 14' की शुरुवात बॉलीवुड दबंग सलमान खान ने धमाकेदार की है। फैन्स के लंबे इंतजार के बीच ठीक 9 बजे सलमान खान ने 'बिग बॉस' का हथोड़ा मार 14वें सीजन का शानदार आगाज किया। 'बिग बॉस 14' में शामिल होने वाले सभी सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स 14 दिनों तक क्वॉरंटीन रह चुके हैं और उनका तीन-तीन बार कोरोना टेस्ट भी हुआ है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान ने मंच पर सबसे पहले 'बिग बॉस' के पुराने कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को बुलाया। इस बार घर में आने वाले हर कंटेस्‍टेंट को TBC स्‍टेटस, यानी टू बी कन्‍फर्म्‍ड स्‍टेटस मिलेगा। 14 दिनों तक हर कंटेस्‍टेंट पर सीनियर मेंबर्स यानी सिद्धार्थ, गौहर और हिना की नज़र रहेगी। इन 14 दिनों में जो इन्हें खुश रखने में कामयाब रहेगा, वही शो के लिए कंफर्म होगा।

इस बार 'बिग बॉस 14' में कई नियम बदले हैं। सबसे पहला नियम जो बदला है, वो ये है कि इस बार घर में दो हफ्ते तक तीन सीनियर मेंबर सिद्धार्थ शुक्‍ला, हिना खान और गौहर खान का कब्‍जा रहेगा। ये तीनों घर के लिए नियम बनाएंगे। हर आने वाला कंटेस्‍टेंट 14 दिनों तक टीबीसी स्‍टेटस यानी 'टू बी कंफर्म्‍ड' स्‍टेटस पर रहेगें|

कंटेस्‍टेंट्स को इन तीनों सीनियर मेंबर को इम्‍प्रेस करना होगा। ये तीनों सदस्‍यों को टेस्‍ट करेंगे और तय करेंगे क‍ि कौन शो में रहेगा और कौन नहीं। सिद्धार्थ शुक्‍ला की रहेगी घर के बेडरूम में नजर, वो तय करेंगे कौन कैसे रहेगा। गौहर खान का होगा घर के राशन पर कब्‍जा, जो उन्‍हें करेगा इम्‍प्रेस वो उसे ही मिलेगा खाना। घर वालों के पर्सनल सामान पर 14 दिनों तक रहेगा हिना खान का कब्‍जा, वो तय करेंगी क‍िसे क्‍या देना है और क्‍या नहीं।

पहले कंटेस्टेंट्स के तौर पर एजाज खान की एंट्री हुई और उन्हें निकनेम या कह लीजिए कि कोड नेम दिया गया गब्बर। गब्बर दरअसल एजाज का निकनेम भी है। उनके घरवाले उन्हें इसी नाम से बुलाते हैं।

दूसरे सदस्‍य के रूप में निक्‍की तंबोली की ने जोरदार एंट्री की। साउथ फिलेमों की ऐक्‍ट्रेस निक्‍की तंबोली बोली ने एंट्री करते ही बता दिया कि वह लड़कों के दिलों से खेलने और उन्हें तोड़ने वाली हैं। स्टेज पर निक्की ने सलमान खान के साथ खूब फ्लर्ट भी किया। इतना ही नहीं, निक्की तंबोली ने एजाज खान के साथ भी फ्लर्ट करने की कोशिश की।

सलमान भी निक्की के बबली नेचर के फैन हो गए। उन्होंने फिर निक्की से कहा कि उनके पास हर मर्ज की दवा है। तो क्या वह एजाज के एक मर्ज का इलाज कर सकती हैं? एजाज को टच से प्रॉब्लम है। यह सुनते ही निक्की कहती हैं कि उसके पास इसका इलाज है और बस फिर वह एजाज के साथ 'टच मी टच मी' गाने पर डांस करने लगती हैं।

इसी हंसी-ठिठोली के बीच एजाज खान बिग बॉस के घर में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए। वहीं निक्की तंबोली को स्पेशल ऑडियंस यानी सिद्धार्थ, गौहर और हिना ने एक स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए रोक लिया।

इनके बाद टीवी कपल अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने शो में एंट्री की। उनकी रोमांटिक एंट्री वाकई देखने लायक थी। सलमान ने दोनों से कुछ सवाल-जवाब किए और फिर उन्हें दो मिनट तक किस करने का टास्क दिया और उन्होंने वह पूरा किया। लेकिन स्पेशल ऑडियंस ने अभिनव शुक्ला को घर के अंदर जाने के लिए सिलेक्ट किया तो वहीं रुबीना को रिजेक्ट कर दिया।

इसके बाद जैस्मिन भसीन की एंट्री हुई। सलमान ने जैस्मिन से कुछ मजेदार सवाल किए, जिनका जैस्मिन ने अपने ही चुलबुले अंदाज में जवाब दिए। जैस्मिन ने बताया कि वह इमोशनल हैं पर स्ट्रॉन्ग भी हैं। वह बोलीं- मैं रोते-रोते जीत जाती हूं।' इसके बाद सिद्धार्थ, गौहर और हिना ने जैस्मिन के साथ एक इलेक्ट्रिक शॉक वाला प्रैंक भी किया।

बिग बॉस के घर में पांचवें कंटेस्‍टेंट के तौर पर निशांत मल्‍कानी की एंट्री हुई, उनके कुछ देर बाद ही छठे कंटेस्टेंट शहजाद देओल एंटर हुए। 7वें कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस के घर में पंजाब की मॉडल और सिंगर सारा गुरपाल की एंट्री हुई। सारा को देखते ही शायद शहजाद के दिल में कुछ-कुछ हुआ और उन्होंने स्टेज पर सलमान के सामने ही सारा को इम्प्रैस करने की कोशिश की।

सारा गुरपाल के बाद पवित्रा पूनिया की एंट्री हुई। पवित्रा ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर सेंशुअस डांस परफॉर्मेंस कर सभी को हैरत में डाल दिया। स्टेज पर सलमान ने पवित्रा से दिलचस्प सवाल पूछे और फिर स्पेशल ऑडियंस सिद्धार्थ, हिना और गौहर ने पवित्रा का टेस्ट लिया। पवित्रा को टू बी कन्फर्म्ड टैग मिला और उन्होंने घर के अंदर एंट्री की।

फिर शो में एंट्री की इस सीजन के आखिरी कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने ली। 'इंडियन आइडल' के सीजन 1 से सुर्खियों में आए राहुल वैद्य न सिर्फ एक सिंगर हैं बल्कि कई रियलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुके हैं। राहुल वैद्य ने 'दिल दियां गल्लां' गाना गाकर एंट्री की। सलमान ने इसके बाद राहुल को रिजेक्शन सेंटर में बैठे कंटेस्टेंट्स-सारा गुरपाल, शहजाद देओल, निशांत मल्कानी और रुबीना दिलैक से करवाई।

सलमान ने राहुल का 'BBQ' टेस्ट लिया है, जिसमें पास होने पर ही उन्हें बिग बॉस के घर में जाने का मौका मिलेगा। अंत मे 7 कंटेस्टेंट्स ने जीता फैन्स का दिल और 4 को रिजेक्शन लिस्ट में रखा गया है|
Hide Comments
Show Comments