\
'ए सूटेबल बॉय' सीरीज के ट्रेलर में, तब्बू-ईशान के रोमांस ने बढ़ाई र्दशकों की जिज्ञासा
Friday, October 09, 2020 11:22 IST
By Santa Banta News Network
ईशान खट्टर और तब्बू स्टारर टीवी सीरीज़ 'ए सूटेबल बॉय' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। यह सीरीज़ विक्रम सेठ की मशहूर बुक 'ए सूटेबल बॉय' की कहानी पर फिल्माई गई है। मीरा नायर के निर्देशन में बनाई इस सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज होते ही सुर्खियां बटोर रहा है। इसमें तब्बू-ईशान के किसिंग सीन ने दर्शकों की सीरीज के प्रति जिज्ञासा और ज्यादा बढ़ा दी है।

यह ट्रेलर 1951 के भारत की स्थिति पर आधारित है, इसमें लता मेहरा (तान्या मनिकटाला)और मान कपूर (ईशान खट्टर) के परिवारों बारे में दिखाया गया है। रूपा मेहरा (माहिरा कक्कड़) के लिए एक सूटेबल लड़के की तलाश की जाती है जिसके साथ उसकी शादी होगी। दूसरी और मान कपूर एक बहुत ही अड़ियल लड़का है, जिसका अफेयर सईदा बाई (तब्बू) शहर की मशहूर गायिका के साथ चल रहा है।

ट्रेलर में ईशान खट्टर और तब्बू किसिंग सीन ने रोमांस का जबरदस्त तड़का लगाया है। इसमें रसिका दुग्गल, लता की बहन सविता मेहरा कपूर का किरदार निभा रही हैं और राम कपूर, मान के पिता महेश कपूर के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करते नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि सीरीज काफी दिलचस्प और मजेदार होने वाली है। देखिये ट्रेलर-



निर्देशक मीरा नायर की सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' BBC One पर 26 जुलाई 2020 को रिलीज़ की गई थी, इसका लेखन कार्य एंड्रू डेविस ने किया है।अब इस सीरिज़ को दोबारा लोगों के सामने 23 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित किया जाएगा, तब्बू और ईशान के फैंस इसके रिलीज़ होने का बड़ी उत्सुकता से इंतज़ार कर रहे हैं।
Hide Comments
Show Comments