\
सोशल डिस्टन्सिंग के कारण पाइज़न 2 स्क्रिप्ट में कुछ अंशों को बदला गया- आफताब शिवदासानी
Monday, October 12, 2020 15:43 IST
By Santa Banta News Network
ज़ी5 द्वारा फिल्म और वेब श्रृंखला के रूप में लगातार मूल कंटेंट को रिलीज़ करते हुए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया जा रहा हैं। इस वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अपने लॉन्च के साथ बड़ी सफलता देखी है और अब अपनी सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक 'पॉइज़न 2' के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में, इस आगामी थ्रिलर का टीज़र रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शकों से ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

महामारी के कारण शो की शूटिंग पर एक लंबा ब्रेक लग गया था। ऐसे में अभिनेता आफताब शिवदासानी ने 'न्यू नॉर्मल' में फिर से शूटिंग शुरू करने का अपना अनुभव साझा किया है। वे कहते है, "शूट काफी हद तक सही चल रहा था और हमने शो की काफी शूटिंग कर ली थी, लेकिन फिर लगभग 3 महीने तक महामारी के कारण अप्रत्याशित रुकावट आ गयी। एक बार जब सरकार ने नियमों में थोड़ी ढील दी और आवश्यक एसओपी जारी किया, तो हम सभी ने धीरे-धीरे और सावधानीपूर्वक शूटिंग के दौरान सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों को बरतते हुए सेट पर वापसी कर ली। प्रोडक्शन हाउस ने सुनिश्चित किया कि सभी नियमों और विनियमों का पालन किया जाए ताकि किसी को भी खतरा न हो। हम सभी ने अपना टेस्ट करवाया, कम से कम क्रू मेंबर्स को शामिल किया गया, हर कोई मास्क में था और हर जगह सैनिटाइज़र का उपयोग किया जा रहा था।" आफताब ने आगे कहा "ऐसा भी एक समय था जब निर्देशक शॉट के लिए 'स्टार्ट साउंड' देते थे और मैं अपना मास्क उतारना भूल जाता था क्योंकि हमें महामारी के दौरान मास्क पहनने की इतनी आदत हो गयी थी कि मास्क को हर समय पहने रखना वास्तव में दूसरी प्रकृति जैसा हो गया था। इसके अलावा, हालिया सामाजिक दूरी मानदंडों को पूरा करने के लिए स्क्रिप्ट में कुछ अंशों को बदला गया जो कि अभिनेताओं के साथ-साथ तकनीशियनों की सुरक्षा के लिए बहुत महत्वपूर्ण था। कुल मिलाकर, यह एक बहुत ही दिलचस्प अनुभव था।"

पॉइज़न 2 निश्चित रूप से अपने पहले सीज़न से अधिक बेहतर होगा और दर्शकों को क्रोध, जुनून और धोखे के साथ-साथ बदले की भावना से लैस एक प्लॉट देखने मिलेगा जो ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर होगा।

'पॉइज़न 2' एक क्राइम थ्रिलर वेब श्रृंखला है जिसका निर्देशन विशाल पंड्या ने किया है और पैनोरमा एंटरटेनमेंट व बॉम्बे मीडिया वर्क्स द्वारा निर्मित है। 'पॉइज़न 2' में आफताब शिवदासानी, राय लक्ष्मी, पूजा चोपड़ा और राहुल देव मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह शो आफताब शिवदासानी के डिजिटल डेब्यू को भी चिन्हित करेगा। एक शानदार स्टार कास्ट और दमदार प्लॉट के साथ, आप इसे अवश्य देखना चाहेंगे! अधिक जानकारी के लिए ज़ी5 पर बने रहें।
Hide Comments
Show Comments