\
बिग बॉस 14: एजाज़ खान और पवित्रा ने की चीखने की सारी हदें पार
Friday, October 23, 2020 11:48 IST
By Santa Banta News Network
बिग बॉस 14' के घर में अब खिलाड़ियों ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है। बीती रात के एपिसोड में एजाज़ खान और पवित्रा एक-दूसरे में गला फाड़कर चीखते दिखे। दोनों ने ऐसा यू टर्न लिया है, जिसकी शायद घरवालों ने उम्मीद नहीं की थी। अब फ्रेशर्स के लिए अपना खेल दिखाने के लिए पूरा खुला मैदान है। दरअसल, घर से सभी सीनियर्स जा चुके हैं और घर के लिए पहले कैप्टन चुना जाना था। इसके लिए टास्क हुआ लेकिन संचालक एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच आपसी सहमति न बन पाने के कारण नए कैप्टन का फैसला नही हो पा रहा था।

एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया के बीच होने वाली बहस खत्म होने का नाम ही नही ले रही है। बीते एपिसोड में भी यही देखने को मिला दोनों अपनी-अपनी बात पर अडिग दिखे। वहीं दूसरी और जान कुमार सानू, राहुल वैद्य और निशांत मल्कानी आपस में बात करते नज़र आए कि निक्की तंबोली घर के लिए अच्छा कैप्टन नहीं साबित हो सकती|

जैस्मीन भसीन, रूबीना दिलैक, जान कुमार सानू, निशांत मल्कानी एक साथ मिलकर रणनीति बनाते नज़र आए। एजाज खान और पवित्रा पुनिया का आपसी सहमति पर बात नहीं बन पाती और लड़ाई बढ़ती चकी जाती है। अभिनव शुक्ला खुद आकर कहते हैं कि वह बाद में बाहर निकले हैं लेकिन एजाज इस बात पर सहमत नहीं दिखे। दोनों की बढ़ती लड़ाई को कम करने के लिए राहुल वैद्य, जस्मीन भसीन और निक्की तंबोली समझाते हैं लेकिन कोई फायदा नहीं होता है।

बिग बॉस ने एजाज खान और पवित्रा पुनिया को एक और मौका दिया, इसके साथ ही अभिनव शुक्ला और जैस्मीन भसीन को टास्क से बाहर कर दिया जाता हैं। दोबारा से हुए टास्क में फिर से कन्फ्यूजन हो जाती हैं कि राहुल वैद्य और रूबीना दिलैक को लेकर कि कौन सबसे आखिर में निकला। संचालक फैसला करते हैं कि राहुल आखिर में निकले हैं लेकिन वह इस बात को मानने को तैयार नहीं होते।

निक्की तंबोली घर की कैप्टन बनना चाहती थी लेकिन उनकी टीम के मेंबर उनके साथ खड़े नज़र नही आए। निक्की ने अपने सभी दोस्तों को फेक बता दिया, इस पर निक्की की अपने टीम के लोगों के साथ बहस भी हुई। वहीं, अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक को संचालक का फैसला पसंद नही आया|

टास्क एक फिर शुरू हुआ लेकिन इस बार भी संचालक अपने अंतिम निर्णय पर नहीं पहुंच पाए। इस बार राहुल वैद्य और निशांत मल्कानी के बीच कन्फ्यूजन हो गया, अंत में बिग बॉस ने निशांत मल्कानी को घर का पहला कैप्टन बना दिया। घर के कैप्टन होने के नाते निशांत इस सप्ताह होने वाले नॉमिनेशन से भी सुरक्षित हो गए।
Hide Comments
Show Comments