\
दिल्ली क्राइम को मिला बेस्ट ड्रामा सीरीज़ का ये एमी अवॉर्ड!
Tuesday, November 24, 2020 14:22 IST
By Santa Banta News Network
हाल ही में 48वें इंटरनेशनल एमी पुरस्कारों की घोषणा की गयी है, इस बार भारतीय सिनेमा भी लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है। इसमें नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरिज़ दिल्ली क्राइम को बेस्ट ड्रामा सीरीज़ पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। रिची मेहता द्वारा निर्देशित की गई इस सीरिज़ में शेफाली शाह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में मुख्य भूमिका में नज़र आई थी, जिसने 2012 के निर्भया केस की जांच की थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वेब-सीरीज़ इंटरनेशनल एमी पुरस्कार जितने वाली पहली भारतीय वेब सीरिज़ है। मीडिया खबरों के अनुसार जब इस सीरिज़ की निर्देशक ने यह अवॉर्ड लेते हुए पत्रकारों से कहा कि यह निर्भया और उसके परिवालों को हमारी सारी टीम की तरफ से श्रद्धांजलि है।

इसके अलावा अर्जुन माथुर स्टारर सीरीज़ मेड इन हेवन को बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नामांकित किया गया था और फॉर मोर शॉर्ट्स प्लीज को बेस्ट कॉमेडी सीरीज के लिए नामांकित किया गया था, परन्तु इनमें से किसी को भी पुरस्कार नही मिल सका। इस बार कोरोना महामारी के चलते पहली बार वर्चुअल सेरेमनी का आयोजन किया गया था और सभी वीडियो के जरिए इस प्रोग्राम से जुड़े थे।
Hide Comments
Show Comments