\
अनुराधा पौडवाल ने उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में 15 ऑक्सीजन सांद्रता का दान दिया!
Monday, May 10, 2021 15:27 IST
By Santa Banta News Network
अनुराधा पौडवाल ने कहा कि अनुष्का पौडवाल ने 15 ऑक्सीजन सांद्रता दान में दीं, जिन्होंने भारत में जेजे अस्पताल, मुंबई के अस्पतालों में मानगो और अलीबाग में अपने सूर्योदय फाउंडेशन के माध्यम से COVID युद्ध लड़ने में मदद करने के लिए 15 ऑक्सीजन कॉन्ट्रैक्टर दान किए और पांच अस्पतालों को अयोध्या, यूपी के नाम से जाना।

उन्होंने मैंगोन कुटीर रुगनालया, श्रीवर्धन सरकारी अस्पताल, लोनेरे सरकारी अस्पताल में प्रत्येक को 2 ऑक्सीजन सांद्रता और 1 ग्रामीण न्यू रुंगनालय, माशा सरकार रुगनालय और प्रत्येक को 1 ऑक्सीजन सांद्रता दान किया है।

अतीत में, वह अपनी नींव के माध्यम से अपने दिल के करीब कई कारणों से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने जल संरक्षण के लिए अथक प्रयास किया है। उनके नेक, निस्वार्थ प्रयासों को प्रकृति द्वारा लगातार पुरस्कृत किया गया है। इस पहल से उन्हें सूखा प्रभावित क्षेत्रों में प्राकृतिक झरने खोजने में मदद मिली है।

हर साल 9 मई को, वह अपने पति के जन्मदिन को सहकर्मियों और संगीतकारों को बिरादरी से पहचान कर मनाती है। हालाँकि पिछले दो वर्षों से वह महामारी से लड़ने के लिए अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं की मदद कर रहा है।

इस साल भी, वह वायरस से लड़ने के लिए इंडियन मेडिकल सिस्टम की मदद कर रही है।

"आपको मदद करने के लिए धनी नहीं होना है, आपको मदद करने के लिए तैयार रहना होगा। हमने महाराष्ट्र और भारत के कई अस्पतालों में 15 ऑक्सीजन सांद्रता दान किए हैं। मैं लोगों से अपनी बिट करने का आग्रह करता हूँ" अनुराधा कहती हैं।





छोटे पौडवाल ने अपनी जेब का पैसा दान कर दिया है ताकि जरूरतमंदों की मदद की जा सके `वे युवा हो सकते हैं लेकिन वे समझते हैं कि उनके आसपास क्या हो रहा है। यह मेरे दिल को पिघला देता है जब वे अपने छोटे हाथों से मुझे दान करने के लिए आते हैं|"
Hide Comments
Show Comments