\
दीपिका पादुकोण ने 'पठान' के सेट पर फिर से की वापसी; एक साथ इन 2 फिल्मों को करेंगी मैनेज!
Friday, July 23, 2021 08:46 IST
By Santa Banta News Network
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण वर्तमान में दो प्रोजेक्ट्स के बीच अपना समय बिताने में व्यस्त हैं, क्योंकि अब लॉकडाउन में ढील दे दी गई है और प्रतिबंधों के साथ शूटिंग वापस पटरी पर आ गई है।

अपने शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, क्वीन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा*, "एक बार जब लॉकडाउन में ढील दे दी गई और फिल्म की शूटिंग की अनुमति दे दी गई, तो दीपिका तुरंत सेट पर वापस लौट आई।"

सूत्र ने आगे कहा, "वह मुंबई में पठान की शूटिंग का एक शेड्यूल और शकुन बत्रा के साथ अपनी फिल्म का एक शेड्यूल पहले ही पूरा कर चुकी हैं। वह अब पठान शूट का एक और शेड्यूल शुरू करने जा रही हैं। इसके अलावा, फाइटर के लिए शुरुआती चर्चाएं हो चुकी हैं जबकि फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू की जाएगी।"

बैक टू बैक शूटिंग को मैनेज करते हुए, दीपिका अपने नवीनतम प्रोग्राम, 'फ्रंटलाइन असिस्ट' के माध्यम से अपने फाउंडेशन, लिव लव लॉफ और 'द दीपिका पादुकोण क्लोसेट' के माध्यम से महामारी के फ्रंट लाइन वर्कर्स की मदद करने पर भी काम कर रही हैं।

वर्क फ्रंट पर, रूलिंग दिवा के पास द इंटर्न रीमेक, महाभारत, फाइटर और '83 के साथ-साथ पठान और शकुन बत्रा की अगली फिल्म के साथ-साथ प्रभास के ऑपोज़िट नाग अश्विन की पैन-इंडिया फिल्म जैसा शानदार लाइन-अप है।
Hide Comments
Show Comments