\
शेफाली शाह के निर्देशन में बनी 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' आज रिलीज़, पति ने ऐसे की तारीफ!
Saturday, July 24, 2021 12:07 IST
By Santa Banta News Network
शेफाली शाह के लिए यह डी-डे है। उनका प्यार का श्रम, 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' आज दर्शकों के लिए रिलीज़ हो गया है। अभिनेत्री, जो अब इस शॉर्ट फिल्म के साथ एक निर्देशक बन गई है, इस क्राफ़्ट के बारे में पूरी तरह से भावुक है जिसे वह प्यार करती है। और आज, उनके निर्देशन में बना यह नगीना हर किसी के देखने के लिए उपलब्ध होगा, जबकि शेफाली द्वारा निर्देशित समडे को फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया जा रहा है। सबसे खास बात यह है कि उनके पति और प्रसिद्ध निर्देशक / निर्माता, विपुल शाह न केवल उनके फैसले में उनके पीछे खड़े रहे हैं, बल्कि अपनी पत्नी शेफाली के लिए प्रशंसा में कुछ सुंदर शब्द भी कहे हैं। स्तब्ध विपुल कहते हैं, "अपनी पत्नी और उत्कृष्ट अभिनेता, शेफाली की दूसरी निर्देशित फिल्म, हैप्पी बर्थडे मम्मीजी को साझा करते हुए बेहद गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने वर्षों में एक अभिनेता और एक इंसान के रूप में अद्भुत काम किया है। एक निर्देशक के रूप में, जब मैंने यह फिल्म देखी, मैं उनकी प्रतिभा से बिल्कुल स्तब्ध था। उन्होंने जो हासिल किया है उसके लिए मुझे उस पर बेहद गर्व है।"

विपुल उन चुनौतियों से वाकिफ थे जिनसे शेफाली को गुजरना पड़ा क्योंकि उन्होंने लॉकडाउन और मानसून के दौरान खुद फिल्म की शूटिंग की है। "मुझे पता है कि उन्हें बहुत सी चीज़ों से गुज़रना पड़ा था। जैसे एक दिन, बारिश के कारण उन्होंने बहुत सारे घंटे खो दिए, जिससे उनका शेड्यूल पीछे हो गया। लेकिन इतनी सारी बाधाओं के बावजूद, वह परफेक्शन हासिल करने में सक्षम रही है, वास्तव में सराहनीय है! यह एक पूर्ण सम्मान है और मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने अपने दम पर सब कुछ किया है।"

फिल्म और अपने एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, विपुल कहते हैं, "मैं सिर्फ नाम के लिए एक निर्माता हूं। दरअसल शेफाली इस फिल्म की निर्माता, निर्देशक और स्टार हैं। बधाई हो बेबी, यह अद्भुत है और मुझे आप पर बहुत गर्व है।"

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट साझा किया है:



शेफाली ने सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ आज फिल्म रिलीज़ कर दी है। यह रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है।

शेफाली ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म को दुनिया के साथ साझा किया है। वह लिखती हैं, "MY BABY IS OUT!!! Watch Happy Birthday Mummyji... Looking forward for all your love and blessings|"



हैप्पी बर्थडे मम्मीजी एक ऐसी कहानी है जो ऐसी ही परिस्थितियों से गुजर रही महिलाओं के जीवन के बारे में बताती है। फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही की गई है। एक स्थापित अभिनेत्री, शेफाली ने अजीब दास्तान जैसी फ़िल्म में फिर से हमें अपने अभिनय कौशल का हुनर दिखाया है। वह जल्द ही आलिया भट्ट और विजय वर्मा के साथ डार्लिंग्स में नजर आएंगी।
Hide Comments
Show Comments