\
​'​हम्प्टी​ शर्मा की दुल्हनियां' का चला जादू, पहले हफ्ते में 34 करोड़
Tuesday, July 15, 2014 12:18 IST
By Santa Banta News Network
वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखाने में कामयाब रही है। फिल्म ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी काफी लोकप्रियता बटोर रही है। फिल्म की पहले हफ्ते की भारत में कमाई 34 करोड़ है।

​प्रदर्शक राजेश ​थडानी कहते हैं,​ "वरुण की इस फिल्म की सप्ताहांत की कमाई उनकी पहली फिल्म 'मैं तेरा हीरो' से ज्यादा है। इसने अपनी रिलीज के ​पहले तीन दिनों में 24 करोड़ की कमाई कर ली थी।"

​​उन्होंने आगे कहा, "इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर ​'​हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया​'​ का शानदार ग्राफ आलिया के एक उभरते हुए सितारे होने का भी संकेत है। इस हफ्ते युवा अभिनेता सिने-स्क्रीन तक ​दर्शकों को खींचने में कामयाब रहे हैं, जिनमें वरुण-आलिया और सिद्धार्थ-श्रद्धा जैसे नाम शामिल है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'एक विलेन' ने भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।"

​वहीं रितेश देशमुख की फिल्म 'लाइ भारी' भी सिने-स्क्रीन पर अच्छा काम कर रही है। यहाँ तक कि एक मराठी फिल्म के तौर पर तो इसने पिछले हफ्ते 11 करोड़ की कमाई कर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस से पहले अच्छी कमाई करने वाली मराठी फिल्म 'टाइम पास' थी जिसने 6 करोड़ कमाए थे।

​वहीं फन सिनेमा के विशाल आनंद कहते हैं, "'लाइ भारी' को एक मराठी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी शुरुआत की थी, जो जल्दी ही मराठी ​फिल्मों में कमाई ​ के मामले में ​उच्चतम ​कमाई कर सकती है।"
Hide Comments
Show Comments