लाजवाब हैं बेयोन्स ​

  • लाजवाब हैं बेयोन्स ​

    लाजवाब हैं बेयोन्स ​

    ​अगर कामुकता और रिझाने की बात आती हैं तो इस प्रतियोगिता में वह ना सिर्फ दूसरी अभिनेत्रियों से आगे है बल्कि वह इस होड़ में शीर्ष पर रहने के लिए भी सबसे ज्यादा लालयित है। चलिए नजर डालते है इस अद्भुत दिवा की कुछ खूबियों पर।

  • बिलबोर्ड पर नंबर वन! ​

    बिलबोर्ड पर नंबर वन! ​

    ​​बेयोन्स का ये अब तक का सबसे अच्छी क्रिसमस रहा है। ​​इस सुपरस्टार की अपने नाम की ​ ​एल्बम​ (​द अल्बम इज़ कॉल्ड बेयोंस) बिलबोर्ड के दूसरे हफ्ते में भी नंबर वन पर रही है।

  • ​​अजेय है ​ ​बेयोन्स

    ​​अजेय है ​ ​बेयोन्स

    ​​​बेयोन्स ने बेहद प्रभावशाली​ तरीके से​ इसके दूसरे चार्ट हफ्ते में बहुत सारी प्रतियां बेची है, इसके अलावा भी दिवा की अंतिम अल्बम '4' ने इस चार्ट पर शुरुआत की है। जिसे 2011 में रिलीज किया गया और इसने भी बिलबोर्ड 200 पर 310, 000 के साथ शुरुआत की।

  • एक और बड़ी जीत

    एक और बड़ी जीत

    ​​बेयोन्स ने अमेरिका में ​भी अतिरिक्त 374000 प्रतियां ​बेच दी, और इसके बाद यह अमेरिका में 14 गानों और 17 वीडियों वाली ऐसी अल्बम बन गई जिसने पहले तीन दिनों में 617,000​ की बिक्री कर नंबर 1 ​से शुरुआत की।

  • बेयोन्स को कोई हरा नहीं सकता

    बेयोन्स को कोई हरा नहीं सकता

    ​इसके पहले 10 दिनों में, अल्बम की केवल 991, 000 प्रतियां ही बिकी, और बाद में यह 2013 की अबसे ज्यादा बिकने वाली 12 अल्बम में से एक बन गई।

  • शीर्ष 10 में शामिल बेयोन्स

    शीर्ष 10 में शामिल बेयोन्स

    ​अपने नाम के शीर्षक वाली अल्बम के साथ एक बार फिर बिलबोर्ड 200 चार्ट के शीर्ष 10​ में शामिल हो गई है। ​यानी वह प्लेटिनम के लिए जाने वालों में भी नंबर वन है।

ADVERTISEMENT

Popular Slideshows

Hide Comments
Show Comments