•  

    नदी में डूबते हुए आदमी ने पुल पर चलते हुए आदमी को आवाज़ लगायी।

    आदमी: "बचाओ-बचाओ।"

    पुल पर चलते आदमी ने नीचे देखा और उस आदमी को बचाने के लिए पुल से नीचे रस्सी फैंकी और कहा, "रस्सी को पकड़ के ऊपर आ जाओ।"

    परन्तु नदी में डूबता हुआ आदमी रस्सी नहीं पकड़ पा रहा था तो वह डर के मारे चिल्ला कर बोला, "मैं मरना नहीं चाहता, ज़िन्दगी बड़ी कीमती है कल ही तो मेरी टार्जन कंपनी में बड़ी अच्छी नौकरी लगी है।"

    इतना सुनते ही पुल पर चलते आदमी ने अपनी रस्सी खींच ली और भागते-भागते टार्जन कंपनी के दफ्तर में गया वहां के मैनेजर से बोला," जिस आदमी को आपने कल नौकरी दी थी वो अभी-अभी डूबकर मर गया है, और इस तरह आपकी कंपनी में एक जगह खाली हो गयी है, मैं बेरोजगार हूँ इसीलिए मुझे रख लीजिये।"

    मैनेजर: "दोस्त, तुमने देर कर दी, अब से कुछ देर पहले हमने उस आदमी को रखा है, जो उसे धक्का दे कर तुमसे पहले यहाँ आया है।"
  • खाँसी का राज़! सरकारी अस्पताल में एक व्यक्ति खाँसता हुआ अंदर आया। सारा स्टाफ एकदम सतर्क हो गया सभी ने उसे पकड़ा और एक ने मुँह पर कसकर मास्क बाँध दिया!...
  • गहराई की सच्चाई! एक बार संता और बंता एक कोयले की खदान में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाते हैं तो मैनेजर पहले बंता को बुलाता है और उसका इंटरव्यू लेता है।
    मैनेजर: क्या तुमने इस से पहले भी...
  • असामान्य दिन एक बार एक आदमी शनिवार कि सुबह कुछ बड़ी ही असामान्य सी आशंका के साथ उठ बैठता है, जिसमे उससे लगता है कि आज का दिन उसके लिए कुछ अलग होने वाला है!...
  • पत्नियों की माया! अलग-अलग महिलाएं अपने पतियों से लड़ रही थी।
    पायलट की पत्नी: ज्यादा उड़ो मत समझे।
    मास्टर की पत्नी: मुझे मत सिखाओ ये...
  • अच्छी पत्नी! एक महिला अपने बीमार पति को लेकर डॉक्टर के पास गयी महिला के पति की जांच के बाद डॉक्टर ने उस महिला को अपने ऑफिस में अकेले बुलाया।
    डॉक्टर ने कहा, "आपके पति एक गंभीर बीमारी से ग्रस्त है...